Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

लोन न मिलने से नाराज हुआ शख्‍स, बैंक में लगा दी आग

बेंगलुरु।   बैंक से   लोन   (Bank Loan) लेने के लिए आवेदक को एक लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। इसमें दस्‍तावेज जमा करने से लेकर उनके सत्...



बेंगलुरु। बैंक से लोन (Bank Loan) लेने के लिए आवेदक को एक लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। इसमें दस्‍तावेज जमा करने से लेकर उनके सत्‍यापन तक की प्रक्रिया शामिल होती है।

अगर बैंक को सबकुछ ठीक लगता है तो वह ग्राहक को लोन उपलब्‍ध करा देते हैं। लेकिन कई मामलों में ऐसा नहीं होता। इन मामलों में बैंक ग्राहक के दस्‍तावेजों की जांच में कुछ खामी पाने पर उनके लोन का आवेदन निरस्‍त कर देते हैं। इससे ग्राहकों को थोड़ा झटका जरूर लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ कर्नाटक के एक व्‍यक्ति के साथ हुआ। बैंककर्मियों की इस बात से नाराज होकरआवेदक ने बैंक में आग (AAGJANI IN BANK) लगा दी।

जानकारी के अनुसार यह घटना कर्नाटक के हावेरी में हुई है। वहां के रहने वाले एक शख्‍स ने बैंक में लोन के लिए आवेदन किया था। बैंक ने उचित प्रक्रिया के तहत उस आवेदन को स्‍वीकार किया। इसके बाद जांच में बैंक को उसके दस्‍तावेजों में कुछ खामी दिखी तो बैंक ने उसके आवेदन को निरस्‍त कर दिया और उसे लोन (AAGJANI IN BANK)  देने से मना कर दिया।

इस बात से आहत व्‍यक्ति ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए बैंक की शाखा में रविवार को आग लगा दी। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मशक्कत बाद दमकलकर्मियों ने आग (AAGJANI IN BANK)  पर काबू पाया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है। उसके खिलाफ कई संगीन धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। उसका कहना है कि व्‍यक्ति ने इस घटना को अंजाम बैंक की ओर से लोन न मिलने के कारण दिया है।

No comments