Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर कुमार की पुलिस ने की पिटाई… लातों से मारा गाली गलौज की…

बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर कुमार की पुलिस ने पिटाई कर दी. सचिन के फैन सुधीर कुमार की पुलिसकर्मी ...



बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर कुमार की पुलिस ने पिटाई कर दी. सचिन के फैन सुधीर कुमार की पुलिसकर्मी ने उसी थाने में पिटाई की है जिसका उन्होंने उद्घाटन किया था और वहां फीता काटा था. इसी थाने में सुधीर कुमार को थाने के एक मुंशी ने लात मारी और गाली देकर थाना से भगा दिया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुधीर कुमार के चचेरे भाई किशन कुमार को गुरुवार को टाउन थाना की पुलिस ने हिरासत में लिया था. जिसके बाद इसकी जानकारी होने के बाद सुधीर कुमार टाउन थाना पहुंचे. वहां उन्होंने भाई को हवालात में बंद देखा.

इसबारे में उन्होंने अपने भाई से पूछा तो सुधीर कुमार को उनके भाई ने बताया कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदा थी. जमीन खरीदने में उसका नाम बतौर गवाह दिया था. उस जमीन पर कुछ विवाद हुआ है. और एक पक्ष ने FIR दर्ज कराया था है. उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसके बावजूद पुलिस उसे पकड़ कर ले आई है.

सुधीर ने बताया कि वह इसी सिलसिले में भाई से बात कर रहे थे. तभी वहां थाने के एक मुंशी पहुंचे और उनके साथ गाली गलौच करने लगे. विरोध करने पर उन्हें लातों से मारने लगे. इसके बाद वह वहां से चुपचाप बाहर निकल गए और मामले की शिकायत डीएसपी से की.

थाने का उद्घाटन सुधीर कुमार ने किया था
सुधीर ने कहा कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि आज से कुछ साल पहले उन्होंने इस थाने का उद्घाटन किया था. जब यह थाना भवन नया बना था उस समय उन्हें सेलिब्रिटी के तौर पर बुलाकर यहां फीता कटवाया गया था. लेकिन, आज उसी थाने पर उनके साथ मारपीट की गई है

पुलिस ने कहा नहींं हुआ कोई दुर्व्यवहार
वहीं मामले में टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान ने कहा कि उनके साथ किसी तरह का कोई दुर्व्यवहार नहीं हुआ है. पुलिस ने जमीनी विवाद में किशन कुमार नाम के युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

उसी से बात करने सुधीर आए थे. पुलिस कर्मियों को यह जानकारी नहीं थी कि वह कौन हैं उन्हें हवालात में बंद किशन कुमार से बात करने से रोका गया था.और कोई बात नहीं है. डीएसपी ने कहा कि सुधीर ने बिना इजाजत लॉकर में बद किशन कुमार से बातचीत की थी. इसका उन्हें ध्यान रखने के लिए कहा गया था जिसके बाद उन्होने अपनी गलती मान ली

No comments