Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

वनमंत्री मोहम्मद अकबर का महंत रामसुंदर दास ने का किया सम्मान...

रायपुर ।   छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष तथा दूधाधारी मठ के महंत डॉ.रामसुंदर दास ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के आवास एवं पर्यावरण ...






रायपुर  छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष तथा दूधाधारी मठ के महंत डॉ.रामसुंदर दास ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के आवास एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर से मुलाकात की और उनसे राजधानी स्थित अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में चर्चा की। महंत डॉ. रामसुंदर दास ने इस अवसर पर वनमंत्री अकबर को शाल भेंटकर उनका सम्मान किया। 

उल्लेखनीय है कि अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के लिए  दूधाधारी मठ ने भूमि उपलब्ध करायी है। राज्य शासन ने मठ को इसके बदले में नवा रायपुर, अटल नगर में 30 एकड़ भूमि दी है। राजधानी के भाठागांव स्थित  बालाजी स्वामी ट्रस्ट दूधाधारी मठ अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के सामने दूधाधारी मठ की रिक्त भूमि है। महंत रामसुंदर दास ने मंत्री  मोहम्मद अकबर को बताया कि मठ अपनी आय के लिये यहां पर निर्माण कार्य कराना चाहता है। इस पर आवास मंत्री ने महंत रामसुंदर दास से कहा कि दूधाधारी मठ को उसकी भूमि को निर्माण के संबंध में आवास एवं पर्यावरण विभाग की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। मंत्री  मोहम्मद अकबर के आश्वासन पर महंत डॉ. रामसुंदर दास ने उनका आभार जताया।

No comments