Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बॉलीवुड क्वीन के चेहरे पर चोट के निशान, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर, अभिनेत्री को पहचान पाना हुआ मुश्किल

दिल्ली।  बॉलीवुड क्वीन यानी कि कंगना रनौत अपने आप में ही एक पहचान है। फिल्मों के साथ-साथ यह अभिनेत्री अपने बयान बाजी और बेबाकी के लिए बहुत ह...



दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन यानी कि कंगना रनौत अपने आप में ही एक पहचान है। फिल्मों के साथ-साथ यह अभिनेत्री अपने बयान बाजी और बेबाकी के लिए बहुत ही ज्यादा मशहूर है। निडर होकर अपने विचारों को दुनिया के सामने रखने के लिए जाने जाने वाली कंगना रनौत हमेशा चर्चा में रहती है इसके साथ-साथ वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है। 

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान देखे जा रहे। इसके साथ ही जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उनमें उनका काफी इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीर में कंगना को पहचानना बहुत ही मुश्किल है।

वैसे तो सबसे पहले इस फोटो को फिल्म के निर्देशक रजनीशन घई ने शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कंगना के लिए लिखा – इस आसाधरण प्रतिभा के साथ बुडापेस्ट में की शूटिंग को मिस कर रहा हूं। धाकड़ की पूरी टीम की तरफ से गणतंत्र दिवस की शुभकामानएं। 

रजनीश द्वारा की गई अपनी तारीफ को कंगना ने अपने फैंस के साथ भी साझा किया और उन्होंने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर डाली। अभिनेत्री कंगना रनौते ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह अपने निर्देशक रजनीश घई के साथ कैमरे में कुछ देखती हुई नजर आ रही हैं। 

फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो जैसे दोनों किसी गंभीर विषय पर बात कर रहे हैं. कंगना ने डार्क कलर के कपड़े पहने हैं। उन्होंने पोनीटेल बनाया हुआ है और चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिनमें खून भी नजर आ रहा है। कंगना की ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और वे इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

No comments