Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ऐसे भी आ सकती है मौत! भाई की शादी में डांस करते-करते गिरा युवक… पल भर में निकली जान…

बैतूल:  मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक की डांस करते-करते मौत हो गई। युवक की मौत का वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, युवक के बड़े भाई की शादी...



बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक की डांस करते-करते मौत हो गई। युवक की मौत का वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, युवक के बड़े भाई की शादी थी और वह डांस करते करते डांस फ्लोर पर गिर गया।

वहां मौजूद युवक के दोस्त उसकी वीडियो बना रहे थे जब युवक गिरा उनको लगा कि यह भी डांस का ही हिस्सा है। लेकिन जब वह नहीं उठा तो वे उसे देखने गए लेकिन तब तक युवक की जान निकल चुकी थी। डॉक्टर के अनुसार कार्डिएक अरेस्ट की वजह से अंतलाल की मौत हुई है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही मौत के असली वजह सामने आ पाएगी।

जानकारी के मुताबिक जहां शाहपुर इलाके के खाली जामुन ढाना में सोनू कुमरे की शादी की रिसेप्शन पार्टी थी। डीजे पर एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे गाना बज रहा था और दूल्हे का चचेरा भाई 30 साल का अंतलाल उइके मस्ती में झूम रहा था। लेकिन तभी वह डांस करते करते गिर गया। सभी को लगा कि वह मजाक कर रहा है।

दोस्त उसके मुंह में गुब्बारे लगाकर उसे उठाते रहे थे, लेकिन वह नहीं उठा। इस पर दोस्तों ने कहा- उठ जा बहुत नाटक हो गया, लेकिन वह फिर भी नहीं उठा। इसके बाद अंतलाल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब कर उसकी मौत हो चुकी थी। खुशी का माहौल गम में बदल गया। वह 3 बहनों में इकलौता भाई था। उसकी 5 साल की बेटी भी है।

No comments