Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत संग्राम सिंह पटेल ,रवी यादव , की फ़िल्म 'सपनों के सफर' पोस्ट प्रोडक्शन शुरू

    रायपुर  /मुम्बई । भोजपुरी अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की फ़िल्म 'सपनों के सफर' की शूटिंग पूरी हो गयी है। अब इस फ़िल्म के पोस्ट प्रो...

 



 रायपुर  /मुम्बई । भोजपुरी अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की फ़िल्म 'सपनों के सफर' की शूटिंग पूरी हो गयी है। अब इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो गया है। फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर यूपी के बस्ती जिले में हुआ है। यह फ़िल्म सपनों की जर्नी है, जो बेहद मनोरंजक होने वाली है। 


 वे कहते हैं कि फ़िल्म बेहद खास है और मेरी भूमिका भी जबरदस्त है। हम सबों ने इस फ़िल्म की शूटिंग जी जान लगा कर की है, क्योंकि बस्ती जिले में इतनी ठंड थी कि पूछिये मत।  लेकिन हमने अपने काम से समझौता नहीं किया  पोस्ट प्रोडक्शन के बाद इसके ट्रेलर और रिलीज की तारीख भी तय होगी। बस दुआ करिये की कोविड की महामारी जल्दी खत्म हो जाए।  


 आपको बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक आर के शुक्ला हैं। इसकी कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है। इस फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत के साथ संग्राम सिंह पटेल ,रवी यादव , संजय पांडेय, मणि भट्टाचार्य, माही सिंह राजपूत ,मौशम विजय वर्मा,निरज गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकार हैं। एडिटर नागेंदार यादव , डीओपी विजय आर पांडेय हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

No comments