Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

डिलीवरी बॉय से लूटपाट, बचाने आए युवक को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

छपरा।  पिस्टल के बल पर फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की है। इस दौरान पीड़ित को बचाने आए युवक को लुटेरे गोली मारकर...



छपरा। पिस्टल के बल पर फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की है। इस दौरान पीड़ित को बचाने आए युवक को लुटेरे गोली मारकर फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। मामला बिहार के छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार मशरक थाना इलाके के सिकटी भिखम मौनिया बाबा के पास सोमवार को गोढना गांव से युवक कुरियर कंपनी मशरक में सामान लेने बाइक से आ रहा था। इसी दौरान मौनिया बाबा के नजदीक पिस्टल से लैस बाइक सवार 3 बदमाशों ने युवक से उसकी बाइक, 30 हजार के करीब नगदी, कुरियर का सामान और 2 मोबाइल छीन लिए। इस दौरान 1 युवक डिलीवरी बॉय के चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने गया। उसी दरम्यान अपराधियों ने युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। वहीं छीना झपटी के दौरान अपराधियों की एक पिस्टल घटनास्थल पर ही गिर गई।

No comments