Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नर्सिंग ऑफिसर पदों पर बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी… आवेदन की लास्ट डेट कल… जल्द करें अप्लाई…

इंदिरा गांधी अस्पताल, दिल्ली ने नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों आवेदन की अंतिम तिथि कल है. ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने ...



इंदिरा गांधी अस्पताल, दिल्ली ने नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों आवेदन की अंतिम तिथि कल है. ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है. वह नोटिफिकेशन के साथ दिए गए आधिकारिक मेल आईडी [email protected] के जरिए 8 जनवरी 2022 शाम 5 बजे से पहले तक आवेदन कर सकते हैं.

नर्सिंग ऑफिसर के कुल 294 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी दिल्ली सरकार की आधिकारिक वेबसाइट delhi.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी का पंजीकरण राज्य नर्सिंग काउंसिल में भी होना चाहिए.

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं अधिकतम उम्र सीमा में ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है.

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

No comments