Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नक्सलियों ने एक युवती समेत तीन को उतारा मौत के घाट, बताया पुलिस का मुख़बिर…

बीजापुर।   बस्तर संभाग के बीजापुर इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजापुर में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के संदेह में 3 ग्रामीणों की हत...



बीजापुर। बस्तर संभाग के बीजापुर इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजापुर में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के संदेह में 3 ग्रामीणों की हत्या कर दी है। इसमें एक युवती को भी माओवादियों ने मौत के घाट उतार दिया है, जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने गुरुवार की देर रात जन अदालत लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया है। बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया, जहां तीनों युवाओं की हत्या करने के बाद शव को यही छोड़ दिया गया था।

बताया जा रहा है कि बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावित इलाके में नक्सलियों ने यह जन अदालत लगाई थी। यह क्षेत्र थाना गंगालूर के अंतर्गत आता है, इस जन अदालत में 2 से 3 गांव के सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे थे।

जिसमें नक्सलियों ने युवक पुनेम और युवती मंगी समेत एक अन्य युवक को खड़ा कर, उन्हें गद्दार बताया और माओवादियों की सुचना पुलिस को सूचना देने की बात कहते हुए तीनों पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी।

इस संबंध में बीजापुर एसपी कमल लोचन कश्यप ने कहा कि “इस घटना की जानकारी पुलिस के पास आई है इस संबंध में थाना गंगा लोग क्षेत्र के स्टाफ जांच पड़ताल में जुटा हुआ है वहीं आसपास के इलाके के ग्रामीणों से भी संपर्क किया जा रहा है।”

No comments