Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: गुमशुदा छात्र की हत्या करने वाले दो युवकों को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार… प्रेम प्रसंग बना हत्या का कारण…

कोरबा:   एक ही लडक़ी से प्यार करने वाले दो युवकों का आपस में विवाद हो गया और एक ने अपने एक अन्य दोस्त के मिल कर चाकू गोद कर हत्या कर दी। शव क...



कोरबा: एक ही लडक़ी से प्यार करने वाले दो युवकों का आपस में विवाद हो गया और एक ने अपने एक अन्य दोस्त के मिल कर चाकू गोद कर हत्या कर दी। शव को दो रेलवे ट्रेक के बीच खाली जगह में झाडिय़ों में छिपा दिया। पुलिस ने सीसीटीवी व काल डिटेल की मदद से आरोपितों तक पहुंच गई और उनकी निशानदेही पर शव को बरामद किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर में संचालित गायत्री माध्यमिक स्कूल के कक्षा 12 वीं में अध्ययनरत दीपेश शांडिल्य 18 वर्ष अपने मोतीसागरपारा स्थित घर से आठ जनवरी की शाम को करीब 5.25 बजे निकला। उसके बाद वापस नहीं लौटा तो उसके पिता राजेश कुमार शांडिल्य ने अपने स्तर पर खोजबीन की, पर कहीं कुछ पता नहीं चला, तब उन्होने इस घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस को उन्होंने बताया कि एक फोन आया और वह बात करते हुए आवेश में घर से बाहर निकल गया था। कोतवाली टीआई रामेंद्र कुमार लापता दीपेश की तलाश में रात को ही जुट गए और मोबाइल काल डिटेल निकलवाया। तब पता चला कि दीपेश की अंतिम बार शनि ठाकुर उर्फ आर्यन ठाकुर 18 वर्ष निवासी सीतामणी हटरी के पास से बातचीत हुई है। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो गोलमोल जबाव दिया।

इस बीच पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज खंगाले तो दीपेश के साथ शनि और उसका दोस्त विजय यादव 18 वर्ष निवासी शनि मंदिर के पास सीतामणी के साथ जाते दिखे। इसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की, तो दीपेश की चाकू गोद कर हत्या कर शव को छिपाने का अपराध कबूल कर लिया। शनि ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग स्कूल की ही एक छात्रा के साथ था। उसी छात्रा से दीपेश भी बातचीत करने लगा और उसके बीच आ गया। समझाइश देने के बाद भी वह नहीं माना, तो उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला धारा 302, 201 के तहत दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments