Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अपने जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा

 बॉलीवुड l बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। आज का दिन अभिनेता के लिए दो मायनों में बेहद खास रहने वाला है क्योंकि आज अभिनेता का ज...



 बॉलीवुड l बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। आज का दिन अभिनेता के लिए दो मायनों में बेहद खास रहने वाला है क्योंकि आज अभिनेता का जन्मदिन और साथ ही उनकी आने वाली फिल्म ” विक्रम वेधा” का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। ऋतिक रोशन के फैंस काफी लंबे समय से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। जो कि आज एक्टर के जन्मदिन पर खत्म हुआ।

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।  मूल लेखक-निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री नई फिल्म के लिए वापसी कर रहे हैं। भारतीय मेटा-लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित, फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकल पड़ता है।



बता दे कि पहले भी यह फिल्म तमिल में आ चुकी है मूल तमिल तस्वीर में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था।  यह 2017 की सबसे बड़ी तमिल हिट फिल्मों में से एक थी, जिसने भारत और विदेशों दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया।

यह प्रोजेक्ट गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से किया है।  निर्माता एस. शशिकांत हैं और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं।

No comments