Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

डेढ़ लाख रुपए देकर जनरल स्टोर के संचालक ने कराई थी लूट, 6 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर/रायपुर।  15 लाख के पान मसाला से भरे माजदा को लूटने वाले फरार 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि लिंग...



बिलासपुर/रायपुर। 15 लाख के पान मसाला से भरे माजदा को लूटने वाले फरार 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि लिंगियाडीह में जनरल स्टोर का संचालन करने वाले ने डेढ़ लाख रुपए देकर बदमाशों को लूट करने कहा था। पुलिस ने मामले में जनरल स्टोर के संचालक को भी पकड़ लिया है। 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट का माल और माजदा जब्त कर लिया है। तोरवा थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि इलाहाबाद निवासी विजय करण पान मसाला फैक्ट्री में ड्राइवर हैं। सोमवार की सुबह वह 15 लाख का राजश्री पान मसाला लेकर कोरबा के लिए निकला था। धूमा चौक के पास कार सवार युवकों ने उन्हें रोककर पान मसाला से भरा माजदा लूट लिया। 

इसकी शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। मंगलवार की शाम सूचना मिली कि लिंगियाडीह में रहने वाला पवन मौर्य बड़ी मात्रा में राजश्री बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। पुलिस ने पवन को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। उसने बताया कि पान मसाला लूटने के लिए एक महीने पहले योजना बनाई थी।

इसके लिए उसने लूट और चोरी के मामले में शामिल मोहम्मद वसीम (32) निवासी चुचुहियापारा, मोहम्मद बिलाल अंसारी(26) निवासी वाम्बे आवास लिंगियाडीह, शेख साहिल (30 साल) निवासी लिगिंयाडीह अटल आवास को शामिल किया। 

इसके अलावा उसने पान मसाला फैक्ट्री में पहले काम करने वाले युवक राकेश नायडू(31) निवासी टिकरापारा व राघव सोनी (35) निवासी अटल आवास सरकण्डा को भी शामिल कर लिया। राकेश वहां ड्राइवर का काम करता था। उसने ही आरोपी को माल लेकर निकलने वाले वाहनों का समय बताया था। 

सोमवार की सुबह युवकों ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद पान मसाला दूसरे वाहन में लादकर पवन मौर्य को दे दिया। पवन उसे लिंगियाडीह में छिपाकर रखा था। इसे बेचने के फिराक में वे पुलिस की नजर में आ गए। पुलिस ने मामले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments