Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अवैध कोयला खनन के दौरान गिरी चट्टान… 4 की मौत…

झारखंड-पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाके पाडेश्वर में बड़ा हादसा हुआ। अवैध कोयले के खनने में लगे 5 लोग खान में गिरे मलबे में दब गए। इसमें से 4 ...



झारखंड-पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाके पाडेश्वर में बड़ा हादसा हुआ। अवैध कोयले के खनने में लगे 5 लोग खान में गिरे मलबे में दब गए। इसमें से 4 लोगों की मौत हो गई, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना पश्चिम बंगाल के पांडवेश्वर में हुई है। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। मृतकों की पहचान श्यामल बाउरी, पिंकी बाउरी, नटवर बाउरी और अन्ना बाउरी के रूप में की गई है। 

मामले की जानकारी मिलने के बाद लौदोहा और पांडबेश्वर थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर जेसीबी की मदद से पत्थरों को हटाया गया, इसके बाद कहीं जाकर शवों को बाहर निकालने का काम शुरू हो सका घटना की जानकारी मिलने के बाद कई जन प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल के आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्गापुर के फरीदपुर प्रखंड के मधाईचक ओसीपी में लंबे समय से कोयले के अवैध खनन का कार्य चल रहा था। इसी दौरान माइंस के अंदर कोयले की चट्टान गिर गई। इसमें से 5 लोग फंस गए। इसमें से चार की मौत हो गई, जबकि एक घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। घायल किशोर बाउरी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आनंद क्षेत्र के एसीपी तारिक अनवर दल बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। पांडवेश्वर विधायक नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी। इसके अलावा, आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के डीसीपी अभिषेक गुप्ताऔर अंडाल ताहिर अनवर के एसीपी ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

No comments