Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रायपुर : 33 पानी टंकियों से नहीं मिलेगा पानी, इंटकवेल वाल्व बदलने समेत मेंटेनेंस

रायपुर।   राजधानी की 33 पानी टंकियों से पानी की सप्लाई प्रभावित होगी। 28 जनवरी को शाम के समय शहर की बड़ी आबादी को पानी नहीं मिल पाएगा। नगर पा...



रायपुर। राजधानी की 33 पानी टंकियों से पानी की सप्लाई प्रभावित होगी। 28 जनवरी को शाम के समय शहर की बड़ी आबादी को पानी नहीं मिल पाएगा। नगर पालिक निगम रायपुर की जल कार्य समिति के अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग ने इसकी जानकारी दी।

उन्होंने हुए बताया कि “सरिता इंटेकवेल के मेन हेडर में लगे वाल्व एवं NRV को बदलने 80 एवं 150 MLD इंटेकवेल रॉ वाटर इंटर कनेक्शन पाईप लाईन की लीकेज,IHP की मरम्मत का काम किया जाना है।

इस काम के लिए 28 जनवरी को सुबह 8.00 बजे से संध्या 6.00 बजे तक 10 घंटे का शटडाउन लिया जाएगा। इसके चलते 80 एवं 150 एमएलडी फिल्टरप्लांट से भरने वाले 33 पानी टंकियों में पानी नहीं भर पाने की वज़ह से सप्लाई प्रभावित होगी। हालाँकि 10 घंटे का शटडाउन होने के बाद 29 जनवरी शनिवार की सुबह से नियमति रूप से पानी की सप्लाई की जाएगी।

इन पानी टंकियों से जुड़े क्षेत्र होंगे प्रभावित

डंगनिया, गंज, गुढ़ियारी, राजेन्द्र नगर, तेलीबांधा, शंकर नगर, खमतराई, भनपुरी, ईदगाहभाठा पुरानी टंकी, श्यामनगर, भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डी. डी. नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर ओवरहेड टैंक में 28 जनवरी की शाम को पानी की सप्लाई नहीं होगी।

जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवन्ति विहार, मण्डी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी एवं देवपुरी ओवरहेड टैंक में 28 जनवरी की शाम को पानी की सप्लाई नहीं होगी।

No comments