Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: एयरपोर्ट पर कोरोना गाइड लाइन सख्त… यात्रियों को 24 घंटे की RTPCR रिपोर्ट रखना अनिवार्य…

जगदलपुर:   कोरोना के मामले इस वक्त देश और प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में शहर से उड़ान भरने वाली एलायंस एयर की फ्लाइट से लेकर एयरपोर्...



जगदलपुर: कोरोना के मामले इस वक्त देश और प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में शहर से उड़ान भरने वाली एलायंस एयर की फ्लाइट से लेकर एयरपोर्ट तक में कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

एलायंस एयर ने कोरोना संक्रमण की स्थित को देखते हुए फ्लाइट के भीतर और एयरपोर्ट में खास इंतजाम किए हुए हैं। अगर कोई यात्री जगदलपुर एयरपोर्ट से रायपुर या हैदराबाद के लिए यात्रा कर रहा है, तो उसे अपने साथ 24 घंटे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट अनिवार्य रूप से रखना होगा।

जगदलपुर के एलायंस एयर इंचार्ज पवन शर्मा ने बताया कि फ्लाइट के भीतर यात्रियों को मास्क और हैंड सैनिटाइजर दिया जा रहा है। इसके अलावा एयरपोर्ट के भीतर भी सेनेटाइजेशन, सोशल डिस्टेसिंग और मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है।

शर्मा ने बताया कि जगदलपुर एयरपोर्ट में आने वाले सभी यात्रियों से उनके 24 घंटे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट मांगी जा रही है। अगर किसी यात्री के पास रिपोर्ट नहीं है तो उसकी एयरपोर्ट के भीतर ही एंटीजेन जांच की जा रही है।

No comments