Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोहरे के कारण बलरामपुर रोड में हुए 22 हादसे

बलरामपुर। जिले में बारिश के बाद घने कोहरे ने राहगीरों के लिए मुसीबत खड़ी घने को है। कोहरे की वजह से एनएच 343 में इनोवा वाहन दुर्घटनाग्रस्त ...



बलरामपुर। जिले में बारिश के बाद घने कोहरे ने राहगीरों के लिए मुसीबत खड़ी घने को है। कोहरे की वजह से एनएच 343 में इनोवा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें सवार आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें आई वहीं शुक्रवार सुबह घने कोहरे की वजह से दो ट्रक आमने-सामने भीड़ गए जिसमें दोनों ट्रक के चालकों को चोटें आई हैं।

आपको बता दें कि बीते दो-तीन दिनों में बारिश के बाद घने कोहरे लोगों के लिए मुसीबत बन खड़ी हुई है वही वाहनों की आवाजाही में भी काफी दिक्कतें हो रही है, जिसकी वजह से सड़क दुर्घटना में भी इजाफा हुआ है। अलग-अलग दुर्घटना में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोग को चोटें आई हैं। 

घने कोहरे के कारण इनोवा वाहन क्रमांक BR 01 PG 3277 कोरबा छत्तीसगढ़ से बिहार की ओर जा रहीं तभी सेंसरसोत के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जैसे इस बात की जानकारी बलरामपुर यातायात टीम और हाईवे पेट्रोलिंग वाहन को लगी तत्काल मौके पर पहुंचे इनोवा सवार आधा दर्जन लोगों को इनोवा से बाहर निकाला गया जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। मामूली चोट होने की वजह से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के पश्चात सभी इनोवा सवारों को हॉस्पिटल से छुट्टी कर दी। 

वही आज सुबह घने कोहरे की वजह से लेन्जूवा पोखरा के दो ट्रक आमने-सामने टकरा गई इसमें भी किसी प्रकार की कोई हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन ट्रक में एक ड्राइवर फस गया था घटना की जानकारी लगते ही तत्काल हाईवे पेट्रोलिंग वाहन की टीम मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे चालक को निकाला। इस हादसे में किसी प्रकार के चालकों को कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन कहीं ना कहीं देखा जा रहा है घने कोहरे हादसे की वजह बन रहे हैं।

No comments