Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोरोना विस्फोट: इटली से आई फ्लाइट में 125 यात्री निकले पॉजिटिव…

नई दिल्ली:   कोरोना वायरस के मामले देश में काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में बाहर से आने वाले हर शख्स का टेस्ट किया जा रहा है. लेकिन पंजाब क...



नई दिल्ली: कोरोना वायरस के मामले देश में काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में बाहर से आने वाले हर शख्स का टेस्ट किया जा रहा है. लेकिन पंजाब के अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इटली से आई इंटरनेशनल चार्टर्ड फ्लाइट में 125 लोगों के संक्रमित मिलने की खबर से सभी चिंता में हैं. आपको बता दें कि फ्लाइट में कुल 179 यात्री सवार थे, उनमें से 125 के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर है. सभी को आइसोलेट कर दिया गया है.

चंडीगढ़ में भी हुआ कोरोना विस्फोट
इसके अलावा चंडीगढ़ के पीजीआई कैंपस में 197 स्टाफ और डॉक्टरों के कोरोना की चपेट में आने की खबर है. इनमें 88 डॉक्टर हैं, बाकी हेल्थ वर्कर शामिल हैं. आपको बता दें कि पिछले 3 दिनों में ही 147 के करीब डॉक्टर और हेल्थ वर्कर पॉजिटिव आ चुके हैं. इनमे से ज्यादातर लोगों के वैक्सीन की दोनों डोज लग चुके थी. लेकिन राहत की बात ये है कि सिर्फ 1 व्यक्ति में ही गंभीर लक्षण हैं. बाकी सभी में माइल्ड सिंप्टम्स देखने को मिले हैं. ये आंकड़ा 20 दिसंबर से 4 जनवरी तक का है.

कोरोना के आंकड़े तोड़ रहे पुराने सभी रिकॉर्ड
देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 90,928 नए केस मिले हैं. इसके अलावा 325 लोगों की कोरोना से जान भी गई है. बुधवार के मुकाबले गुरुवार को कोरोना के 56.5 फीसदी अधिक केस मिले.

No comments