Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कवर्धा में VHP के द्वारा हिन्दू शौर्य जागरण संकल्प महासभा का किया गया आयोजन

कवर्धा । झंडा विवाद के बाद कवर्धा में VHP ने हिन्दू शौर्य जागरण संकल्प महासभा का आयोजन किया। भाजपा के तमाम बड़े नेता इस महासभा में मौजूद है...



कवर्धा । झंडा विवाद के बाद कवर्धा में VHP ने हिन्दू शौर्य जागरण संकल्प महासभा का आयोजन किया। भाजपा के तमाम बड़े नेता इस महासभा में मौजूद हैं। जिनमें पूर्व सीएम रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, संगठन महामंत्री पवन साय, अजय चंद्राकर, लखनलाल साहू भी शामिल हैं।

इस महासभा में बड़े संख्या में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। महासभा में एक लाख से अधिक हिन्दुओं के होने का अनुमान है।

कवर्धा शहर के स्वामी करपात्री स्टेडियम में यह महासभा आयोजित की जा रही है। महासभा में मंच पर कई साधु-संत बैठे हुए हैं। जिनमें महामंडलेश्वर स्वामी हरिहरानंद सरस्वती, आचार्य राजीव लोचन महाराज, राम बालकदास महात्यागी आदि संतों का उद्बोधन भी हुआ।

भगवा रंग से पटा शहर

महासभा के आयोजन को लेकर VHP, बजरंग दल तथा अन्य हिन्दुवादी संगठनों द्वारा कई दिनों से तैयारी की जा रही थी। शहर के मुख्य मार्ग सहित सभा स्थल को भगवा ध्वज से पाट दिया गया है। हिन्दू महासभा के आयोजन को लेकर पुलिस विभाग भी विशेष रुप से सतर्क है।

No comments