Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

IND vs SA : सामने आए विराट कोहली, कहा-नहीं है रोहित से अनबन

मुंबई।   भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बिच होने वाले वनडे मैचों में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ और टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट को...



मुंबई। भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बिच होने वाले वनडे मैचों में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ और टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली खेलेंगे। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद मीडिया के सामने की है।

दरअसल पिछले दो दिनों से विराट के वनडे मैच नहीं खेलने और कप्तान रोहित से अनबन की ख़बरों का बाजार गर्म था जिसके बाद आज विराट ने इस सभी बातों का खंडन किया है।

कोहली ने कहा मैं पहले भी टीम में था और मैं इस समय भी टीम में चयन के लिए उपलब्ध हूं। आपको मुझसे ये सवाल नहीं पूछने चाहिए, आपको उन लोगों से पूछना चाहिए जो ये कहानियां लिख रहे हैं जो विश्वसनीय नहीं हैं। मैं हमेशा वनडे मैच खेलने के लिए उत्सुक था।”

इसके आलावा विराट कोहली ने वनडे की कप्तानी को लेकर भी अपनी बात मीडिया के सामने रखी। विराट ने कहा कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बिच होने वाले टेस्ट टीम के चयन से पहले मुझसे संपर्क किया गया था, इस दौरान ही मुझे बताया गया था कि आप वनडे की कप्तानी नहीं करने वाले है।

IND vs SA : टीम को लेकर बढूंगा-कोहली

कोहली ने रोहित शर्मा के साथ अनबन वाली सभी खबरों को सिरे से खारिज कर उसे बकवास बताया है। कोहली ने कहा कि “हमारे बीच ऐसा कभी नही था, मैं इस पर सफाई देते हुए अब थक गया हूं। हमारे बीच ऐसा कभी कभी नहीं रहा है।

कोहली ने कहा कि मेरा हमेशा से टीम को लेकर आगे बढ़ा हूं और हमेशा ऐसा करता रहूंगा मेरा कोई भी एक्शन टीम को नीचे गिराने के लिए नहीं होगा। गौरतलब है कि भारत की टीम 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका रवाना होगी।

No comments