Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

#Boycott83: ट्विटर पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 को बॉयकॉट करने की मांग, ये है वजह

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अक्सर कुछ न कुछ ट्रेंड होता रहता है। आज शुक्रवार (24 दिसम्बर) एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83...



माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अक्सर कुछ न कुछ ट्रेंड होता रहता है। आज शुक्रवार (24 दिसम्बर) एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 रिलीज होनी है लेकिन इससे पहले ही ट्विटर पर यूजर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर #Boycott83 ट्रेंड कर रहा है। वर्ल्ड कप (World Cup) में भारत की पहली ऐतिहासिक जीत पर बनी फिल्म ’83’ को बॉयकॉट करने की मांग किसी एक कारण से नहीं बल्कि कई कारणों से की जा रही है। बता दें, फिल्म को बॉयकॉट करने की आवाजों के पीछे एक वजह दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना भी है। दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू के छात्रों के समर्थन में पहुंची थी जिसके बाद से ही लोग उनके खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर युजर फिल्म को लोगों से नहीं देखने की अपील कर रहे हैं क्योंकि दीपिका ने ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को सपॉर्ट किया था।

याद हो इससे पहले भी जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज़ हुई थी तब भी लोगों ने इस फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग कर डाली थी। अब एक्ट्रेस की नई फिल्म 83 को भी बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। आईए आपको दिखाते हैं ट्विटर पर यूजर्स कैसे दे रहे हैं रिएक्शन.

No comments