Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

साल के अंत में राकेश मिश्रा का गाना ‘काचा बदाम लेला’ ने मचाया धमाल

                                    मुंबई/रायपुर।   भोजपुरी के सुपर स्‍टार सिंगर – एक्‍टर राकेश मिश्रा साल 2021 के अंत में एक बार फिर से धमा...

                                   

मुंबई/रायपुर। भोजपुरी के सुपर स्‍टार सिंगर – एक्‍टर राकेश मिश्रा साल 2021 के अंत में एक बार फिर से धमाल मचा रहे हैं। वजह है उनका नया रिलीज गाना ‘काचा बदाम लेला’, जो न सिर्फ वायरल हो रहा है, बल्कि यूट्यूब पर नंबर 3 पर ट्रेंड भी कर रहा है। इस गाने को अब तक 2 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं। वेब म्‍यूजिक से रिलीज इस गाने को अब तक 2,799,233 लोग देख चुके हैं और यह भोजपुरी का अंतिम 5 दिनों में सबसे अधिक देखा जाने वाला गाना भी बन चुका है।

                                                   देखे वीडियो 



राजा तनी जाई न बहरिया गाने से वर्ल्‍ड वाइड फेम पाने वाले राकेश मिश्रा ने एक से बढ़ कर एक गाने से भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में धमाल मचाया, लेकिन अब उनका यह गाना ‘काचा बदाम लेला’ एक बार फिर से रिकॉर्ड बनाने की रेस में तेजी से बढ़ रहा है। बीते महीने परिणयसूत्र में बंधने के बाद राकेश मिश्रा का यह‍ संभवत: प‍हला गाना है, जो देखते ही देखते 2 मिलियन के आंकड़ें का पार कर गया है। इसको लेकर राकेश मिश्रा गदगद हैं और अपने फैंस व भोजपुरिया म्‍यूजिक लवर्स का आभार भी जताया है।

राकेश मिश्रा ने सबों को नववर्ष की शुभकामना देते हुए कहा कि गाना ‘काचा बदाम लेला’ बेहद मनोरंजक गाना है, जिसके साथ पुराने साल का समापन और नए साल का अगमन बेहद खास होगा। उन्‍होंने कहा कि अपने ऑडियंस का आशीर्वाद मेरे साथ सदैव है और आने वाले साल में भी ऐसे ही एक से बढ़कर एक गाने लेकर आउंगा।

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा ने गाना ‘काचा बदाम लेला’ नेहा राज के साथ मिलकर गाया है। इस गाने में राकेश साथ शिल्‍पी राघवानी नजर आईं हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लिरिक्‍स रजनीश चौबे का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटू राउत हैं। वीडियो एडिटर रवि पंडित और कोरियोग्राफर रितिक आर्या हैं।

No comments