Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भूपेश ने साधा भाजप पर निशाना, इनसे की तुलना…

रायपुर। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा की विचारधारा आयातित विचारधारा है। इनकी विचारधारा हिटलर और मुसोलिनी से प्रभवित है। कांग्रेस की विचा...



रायपुर। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा की विचारधारा आयातित विचारधारा है। इनकी विचारधारा हिटलर और मुसोलिनी से प्रभवित है। कांग्रेस की विचारधारा ऋषि-मुनियों की विचारधारा है। ये बातें भूपेश बघेल ने राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस रैली से लौटने के बाद रायपुर एयरपोर्ट पर कही।

बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ महारैली में राहुल गांधी ने कहा है कि ”दो शब्दों का एक मतलब नहीं हो सकता। हर शब्द का अलग मतलब होता है. एक हिंदू, दूसरा हिंदुत्वादी। मैं हिंदू हूं लेकिन हिंदूवादी नहीं हूं। महात्मा गांधी- हिंदू, गोडसे – हिंदूवादी।” इसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी यह बड़ा बयान दिया है। 

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने जयपुर में बड़ी रैली निकाली थी। रैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी शिरकत की। रैली को संबोधित करते हुए बघेल ने कहा कि लोकतंत्र में जनता से ताकतवर कोई और नहीं है। जनता ने उपचुनाव में महंगाई के खिलाफ मतदान किया और दूसरे ही दिन मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में कमी कर दी।

No comments