Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

उदयपुर के थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बनाया देशभक्ति गाना 'देश के रखवाले'

उदयपुर। राजस्थान के कपासन थाने के थानेदार हिमांशु सिंह राजावत ने देशप्रेम को लेकर एक शानदार गाना 'देश के रखवाले' बनाया है, जो देश भ...




उदयपुर। राजस्थान के कपासन थाने के थानेदार हिमांशु सिंह राजावत ने देशप्रेम को लेकर एक शानदार गाना 'देश के रखवाले' बनाया है, जो देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत है। हिमांशु का यह गाना कल्याण स्टूडियो ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में पुलिस की वीरता का बखान तो है ही, साथ ही उनकी मेहनत को भी बखूबी दर्शाया गया। इस गाने में हिमांशु का अभिनय भी लोगों को पसंद आ रहा है। 

देखे वीडियो 

हिमांशु सिंह राजावत उदयपुर के कपासन में बेहद लोकप्रिय हैं। ये सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं। इनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है और जनता के बीच ये खूब पसंद भी किये जाते हैं। हिमांशु अपने रूटीन काम के साथ काफी सोशल वर्क भी करते हैं। लोगों की मदद करने में इन्हें खूब मजा आता है। अक्सर हिमांशु किसी न किसी की मदद करते नज़र आते हैं। इस वजह से इन पर एक फ़िल्म भी बनी है। इसमें इनका ही किरदार है, जिसमें वे खुद नज़र आ रहे हैं। यह फ़िल्म भी जल्दी आने वाली है। 


उससे पहले उनका यह खूबसूरत सा गाना रिलीज हो चुका है, जिसमें श्यानु वैष्णव ने आवाज दिया है। उनका ही संगीत है। निर्देशक प्रीतम टाक हैं।

No comments