Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महिला दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

बिहार के दरभंगा जिले में एक महिला पुलिसकर्मी की खुदकुशी के बाद सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सुपौल की रहनेवाली ट्रेनी महिला दारोगा ने ...



बिहार के दरभंगा जिले में एक महिला पुलिसकर्मी की खुदकुशी के बाद सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सुपौल की रहनेवाली ट्रेनी महिला दारोगा ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से ही खुद को गोली मार ली।

बिहार के पुलिस महकमे में महिला दारोगा की खुदकुशी के बाद हड़कंप मच गया है। महिला दारोगा ट्रेनी थी और उसने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है। ये सबकुछ गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात हुआ।

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाने में पोस्टेड ट्रेनी सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी कुमारी ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात 12 से 2 बजे के बीच की बताई जा रही है। लक्ष्मी विश्वविद्यालय थाना के श्यामा मंदिर स्थित पुलिस क्वार्टर में रहती थी। उसने अपने कमरे में ही खुद को गोली मार ली।

लक्ष्मी सुपौल जिले की मूल निवासी थी और सब इंस्पेक्टर की पोस्ट के लिए 2018 में चुनी गई थी। घटना की सूचना के बाद उसके पिता त्रिलोकी प्रसाद साह दरभंगा पहुंच चुके हैं। दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद और एसडीपीओ सदर कृष्ण नंदन कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुरुवार की देर रात 12 से 2 बजे के बीच लक्ष्मी ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

सिटी एसपी ने कहा कि उसके दाहिने हाथ में अभी भी सर्विस रिवाल्वर पड़ा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आत्महत्या के अलावा दूसरे एंगल से भी घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। सिटी एसपी के मुताबिक सुपौल से लक्ष्मी के परिजन दरभंगा पहुंच चुके हैं। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

No comments