Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शराब के नशे में पत्नी का सिर धड़ से कर दिया अलग, पति ने थाने में जाकर किया सरेंडर

नई दिल्ली। तेलंगाना में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद इस शख्स ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। रोंगटे खड़ी...



नई दिल्ली। तेलंगाना में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद इस शख्स ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात हैदराबाद की है। आरोपी पति की पहचान परवेज के तौर पर की गई है। आरोप है कि परवेज ने इस खौफनाक हत्याकांड को बीती रात अंजाम दिया है। परवेज एक पेट्रोल पंप पर काम करता था। 

बताया जा रहा है कि परवेज अपनी पत्नी समरीन की सत्य-निष्ठा पर शक करता था। इन दोनों की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। इस कपल के तीन बच्चे भी हैं। परवेज और समरीन के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। जिसकी वजह से कुछ वर्ष पहले समरीन अपने पति को छोड़ कर चली गई थी। परवेज को शराब पीने की भी बुरी लत थी और समरीन इससे भी काफी परेशान रहती थी। 

हालांकि, उस वक्त परिवार के अन्य सदस्यों और रिश्तेदारों के हस्तक्षेप के बाद समरीन और परवेज के बीच सबकुछ ठीक हो गया था। लेकिन अब एक बार फिर इस कपल के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया था। परवेज शराब पीकर घर लौटा था और उसने समरीन से लड़ाई शुरू कर दी। आरोप है कि गुस्से में आकर परवेज ने समरीन का गला काट दिया और फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। 

इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद रात करीब 2 बजे परवेज स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने यह सरेंडर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने परवेज को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में परवेज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस अब मामले में आगे की कानूनी कार्रवाइयों में जुटी हुई है।  

No comments