Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आटो चालकों ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

रायपुर।   राजधानी रायपुर में दो आटो चालकों ने 16 वर्षीया नाबालिग से   दुष्कर्म   (RAPE) किया। नाबालिग के साथ माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने...



रायपुर। राजधानी रायपुर में दो आटो चालकों ने 16 वर्षीया नाबालिग से दुष्कर्म (RAPE) किया। नाबालिग के साथ माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपित आटो चालकों को गिरफ्तार कर लिया। 10 दिसंबर को रायपुर में दोनों आटो चालक एक ही आटो में बैठे थे, उसी समय नाबालिग कही जाने के लिए उनके आटो में बैठ गई।

आरोपित आटो चालकों ने उसे जल्दी छोड़ने की बात कहकर बिना सवारी बैठाए उसे लेकर चले गए। रायपुर के कमल बिहार में सूनसान क्षेत्र देखकर दोनों ने उसके साथ छेड़खानी (RAPE) की। नाबालिग के विरोध करने पर दोनों ने उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। आरोपित आटो चालकों ने नाबालिग को पचपेड़ी नाका के पास छोड़ दिया। यहां से वह रोते-बिलखते अपने घर गई। माता-पिता ने रोने का कारण पूछा तो उनके पैरों के नीचे से मानों जमीन ही खिसक गई।

बेटी के साथ थाने पहुंचकर लिखाई रिपोर्ट

थाने में रोती बेटी ने कोतवाली पुलिस से आटो चालकों द्वारा किए गए कुकर्मों (RAPE) को बताया। आटो चालकों को पहचान नहीं करने के कारण उसने उनका हुलिया बताया। पीड़िता के बताए गए हुलिया के आधार पर सोमवार को पुलिस ने आरोपित आटो चालकों रहमान अली और जावेद को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने आरोप कबूल कर लिया। पुलिस ने दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपितों को कोर्ट में पेश क किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

No comments