Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

स्वाभिमान और गर्व के लिए राजधानी वासियों ने लगाई दौड़…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आगामी 17 दिसंबर को नई सरकार के गठन को तीन साल पूरे हो रहे हैं। इन तीन वर्षों में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर और ...



रायपुर। छत्तीसगढ़ में आगामी 17 दिसंबर को नई सरकार के गठन को तीन साल पूरे हो रहे हैं। इन तीन वर्षों में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर और संस्कृति की समृद्धि की दिशा में नई पहल कर राज्य सरकार ने एक नया छत्तीसगढ़ मॉडल देश-दुनिया के सामने रखा है। इससे छत्तीसगढ़ सरकार ने छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान की नई अलख जगाई है। ऐसे मौके पर आज ‘रन फॉर सीजी प्राइड’ (दौड़ स्वाभिमान और गर्व की) का आयोजन किया गया, जिसमें हज़ारों की संख्या में लोगों ने छत्तीसगढ़ स्वाभिमान की दौड़ लगाई।

रन फॉर सीजी प्राइड` को मंगलवार की सुबह 7 बजे मुख्यमंत्री बघेल ने राजधानी रायपुर के गाँधी उद्यान से हरी झंडी दिखाकर प्रारंभ किया। युवाओं में जोश भरते उन्होंने कह- `कका अभी ज़िंदा हे`, जो हमने नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का संकल्प लिया था उसे हमने पूरा किया। आज सिर्फ़ तीन साल में छत्तीसगढ़ में विकास का नया मॉडल बना। हमने विकास के छत्तीसगढ़ मॉडल से गुजरात मॉडल को पीछे ढकेला है कोरोना संकट के बावजूद छत्तीसगढ़ में सभी का विकास हुआ है। छत्तीसगढ़ पिछले तीन साल से स्वच्छतम प्रदेश का पुरस्कार ले रहा है. हमें 67 राष्ट्रीय पुरस्कार मिले है। युवाओं में जोश भरते हुए गाँधी उद्यान से मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने भी दौड़ लगाई। साथ में अन्य अतिथि भी दौड़े।

No comments