Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कैंसर पीड़ित पिता को बचाने लिया जीवन रक्षक इंजेक्शन...

रायपुर। कैंसर पीड़ित पिता को अथक प्रयास कर भी न बचा पाने पर एक बेटे ने इस लाखों रुपये की इंजेक्शन किसी जरूरतमंद पीड़ित को इसका लाभ मिल सके इसी...



रायपुर। कैंसर पीड़ित पिता को अथक प्रयास कर भी न बचा पाने पर एक बेटे ने इस लाखों रुपये की इंजेक्शन किसी जरूरतमंद पीड़ित को इसका लाभ मिल सके इसी मंशा से धमतरी निवासी विलक्षण दुबे ने रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा के सानिध्य में प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल मेकाहारा को दान किया।

ज्ञात हो कि पूना में गत दिनों से धमतरी निवासी विलक्षण दुबे के पिता कैंसर से पीड़ित थे जिनका इलाज लंबे समय से चल रहा था।अपने पिता को बचाने पुत्र ने 3.82 लाख रुपये का जीवन रक्षक इजेक्शन लिया था। दुर्भाग्य वश पिता की मृत्यु हो गई। इससे पुत्र ने एक प्रयास कर अपने पिता को न बचा पाने इस इजेक्शन को छग राज्य आंदोलनकारी हांडी पारा में निवासी समाज सेवी जागेश्वर प्रसाद को सौपा। 

जिसे क्षेत्र के विधायक कुलदीप जुनेजा एवं छत्तीसगढ़ भवन के कार्यालय सचिव अशोक कश्यप के उपस्थित में मेकाहारा के डॉ विवेक चौधरी व अस्पताल के डॉक्टरों की मौजूदगी में दान कर इसे किसी भी धर्म समाज का निर्धन व्यक्ति जो लाईफ सेविंग इजेक्शन नहीं ले पा रहा हो,उसे उपलब्ध कराने आग्रह किया।

इस अवसर पर श्री जुनेजा ने दुबे परिवार की ओर दी गई इस जीवन रक्षक इजेक्शन को देने पर उनका आभार व्यक्त करते हुऐ धन्यवाद ज्ञापित किया।इस दौरान प्रमुख रूप से अस्पताल के प्रवीण चंद्राकर,राजीव जैन,राहुल सिंह, मंजुला बेग ,संजय सोनी, अरुण सिंह, जयदीप होर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments