Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

डार्क साइड ने हमेशा से ही मुझे आकर्षित किया है:रवीना टंडन

नेटफ्लिक्स पर अपनी सीरीज अरण्यक की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि उन्हें हमेशा से ही डार्क साइड का आकर्षण रहा है। ओटी...



नेटफ्लिक्स पर अपनी सीरीज अरण्यक की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि उन्हें हमेशा से ही डार्क साइड का आकर्षण रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर थ्रिलर की बढ़ती लोकप्रियता और मांग के बारे में बात करते हुए, रवीना ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह इतना लोकप्रिय क्यों है, लेकिन मैं इस शैली की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ आपको आकर्षित करती है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने प्यार किया है और मुझे हमेशा से ही डार्क साइड ने आकर्षित किया है।

1990 के दशक में राज करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह हॉरर की बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन यह सस्पेंस और थ्रिलर शैली है, जो उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखती है।

अरण्यक उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करता है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

घने जंगल में सेट सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभाती है, जो एक बड़े मामले की प्रतीक्षा करती है। एक अच्छा दिन एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उसे हिला देती है।

No comments