Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगा बसपा-अकाली दल का गठबंधन : मायावती

लखनऊ। बसपा प्रमुख एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में आगा...



लखनऊ। बसपा प्रमुख एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगा।

विधानसभा चुनाव से पहले आज (मंगलवार) मोगा में अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी की मेगा रैली होगी। रैली में पांच बार मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल पर सबकी नजरें रहेंगी। बसपा की और से सतीश मिश्र भी मौजूद रहेंगे। शिअद ने दावा किया है कि रैली में दो लाख की भीड़ जुटेगी।

रैली का स्थल 100 एकड़ (पंडाल और पार्किंग सहित) में फैला हुआ है। 94 साल के प्रकाश सिंह बादल देश में सबसे उम्रदराज सक्रिय राजनेता हैं। संभावना है कि पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल लंबी से बड़े बादल की उम्मीदवारी की घोषणा करें। शिअद प्रवक्ता दलजीत सिंह चीमा ने बताया कि बादल सक्रिय और फिट हैं। कुछ महीनों में मोगा की रैली उनकी पहली बड़ी सार्वजनिक उपस्थिति होगी। बसपा प्रधान मायावती की अनुपस्थिति पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव के कारण वह नहीं आ सकी हैं।

No comments