Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में हो रहे अवैध व्यापार पर कार्यवाही की जाए : सुबोध

रायपुर। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने आज एक प्रतिनिधिमंडल के साथ रायपुर एसएसपी प्रशान्त अग्रवाल से मुलाकात कर...



रायपुर। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने आज एक प्रतिनिधिमंडल के साथ रायपुर एसएसपी प्रशान्त अग्रवाल से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर अपनी माँग को रखा।

सुबोध ने बताया कि रायपुर पश्चिम के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में खासकर कोटा के महंत तालाब क्षेत्र में सट्टा पट्टी लिखकर लोगो को गलत कामो की ओर धकेलने का काम खुलेआम किया जा रहा है जिसका वीडियो भी 2 दिनों से वायरल है परंतु कोई कार्यवाही नही की जा रही है। 

इसके अलावा पश्चिम क्षेत्र में हर शराब दुकान के सामने अनावश्यक रूप से भीड़ जमा रहती है क्योंकि अवैध रूप से चखना ठेले वहां लगाए जा रहे है जिनकी इज़ाज़त शासन स्तर पर नही है । पिछले 1 साल के क्राइम रिकॉर्ड को देखे तो इस क्षेत्र के गुढ़ियारी इलाके में सर्वाधिक जुएं के प्रकरण पकड़ाए गए है साथ ही समता कॉलोनी रामसागरपारा जैसे पॉश इलाके में क्रिकेट के बड़े सटोरिये खुलेआम व्यापार करते है।

उन्होने एसएसपी से ज्ञापन के माध्यम से यह मांग रखी कि क्षेत्र में पुलिसिंग को मजबूत किया जाए और साथ ही तत्काल प्रभाव से सट्टा चलाने वाले थाना के अधिकारियों पर जिम्मेदारी तय करते हुए कार्यवाही की जाए प्रतिनिधिमंडल में शहर कांग्रेस सचिव द्वय मोनू वालिया, आलोक बाघे, रॉशन खान ,चीनू पांडेय , रवि शर्मा, सीतेश गुप्ता, आदि युवा कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित रहे।

No comments