Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रायबरेली में कल प्रियंका गांधी की होगी महिला शक्ति संवाद रैली

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा महिला शक्ति संवाद रैली को संबोधित करेंगी जिसमें ...



रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा महिला शक्ति संवाद रैली को संबोधित करेंगी जिसमें वह स्थानीय महिलाओं से संवाद करेंगी।
उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिये वाड्रा, पार्टी की चुनाव प्रभारी भी हैं। उनके कार्यक्रम के मुताबिक वाड्रा रायबरेली के रिफॉर्म क्लब में महिला शक्ति संवाद रैली में शिरकत करेंगी।

गौरतलब है कि रायबरेली, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। रायबरेली विधानसभा सीट से पार्टी की विधायक अदिति सिंह के हाल ही में भाजपा का दामन थामने से उपजी रिक्तता को भरने के लिहाज से वाड्रा का रायबरेली दौरा अहम माना जा रहा है।

आगामी चुनाव में कांग्रेस द्वारा 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को दिये जाने की घोषणा के बाद वाड्रा राज्य के विभिन्न इलाकों में महिला संवाद रैलियों का आयोजन कर संबद्ध इलाके में संभावित उम्मीदवारों की भी पहचान करती हैं। साथ ही इन रैलियों में महिलाओं के मुद्दों को प्रमुखता से उठाये जाने के मद्देनजर कांग्रेस प्रदेश में आधी आबादी के वोट अपने पक्ष में करने की कोशिश में है। 

No comments