Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर पंचायत तुमगांव को नवीन आईटीआई की मिलेगी सौगात…

महासमुन्द। संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर की पहल पर नगर पंचायत तुमगांव को नवीन आईटीआई की सौगात मिलने जा रही है।गुरुवार को नगर पंचायत के ...



महासमुन्द। संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर की पहल पर नगर पंचायत तुमगांव को नवीन आईटीआई की सौगात मिलने जा रही है।गुरुवार को नगर पंचायत के पार्षदों व नागरिकों ने मुलाकात कर संसदीय सचिव चंद्राकर का अभिनंदन किया। गौरतलब है कि पिछले दिनों संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने शासन के मंत्री उमेश पटेल से नगर पंचायत तुमगांव में आईटीआई प्रारंभ करने ध्यानाकर्षित कराया था। 

इस दौरान उन्होंने बताया था कि नगर पंचायत तुमगांव के आसपास अधिक आबादी वाले ग्राम हैं। जहां के युवाओं को व्यवसायिक प्रशिक्षण की जरूरत है। यहां नवीन आईटीआई खोले जाने की जरूरत है। जिसे गंभीरता से लेते हुए नगर पंचायत तुमगांव में नवीन आईटीआई खोलने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 

नगरपंचायत तुमगांव ने शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य से आईटीआई की कक्षाएं शुरू करने के लिए सहमति के लिए पत्राचार किया है। गुरुवार को ओमप्रकाश यादव, विजय बांधे, गौतम सिन्हा, केके साहू, शैलेंद्र सेन, गजेंद्र साहू, माणिक साहू, हर्ष शर्मा, सलीम भाठी,दादुराम नायक, कमलेश अजगले, शिव यादव, रामकिशोर अहिरवार आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात की और उनका अभिनंदन किया।

No comments