Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोहली के बयान पर गांगुली ने कहा `नो कमेंट्स`…

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में इस वक्त बवाल मचा हुआ है। जब से विराट कोहली को बीसीसीआई ने कप्तानी से हटाया है तभी से लगातार नई विवादित बातें ...



नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में इस वक्त बवाल मचा हुआ है। जब से विराट कोहली को बीसीसीआई ने कप्तानी से हटाया है तभी से लगातार नई विवादित बातें सामने आ रही है। बुधवार को विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उसमें उन्होंने कहा कि वो तो कभी वनडे कप्तानी छोड़ना ही नहीं चाहते थे। इसके अलावा वो टी20 कप्तानी पर भी बड़े बयान देकर गए, जिसके बाद अब बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है।

हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने बीसीसीआई को लेकर कई बातों का खुलासा किया। जहां उन्होंने बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली की भी इस बात को गलत ठहरा दिया कि गांगुली ने उनसे टी20 कप्तानी छोड़ने को मना किया था। तभी से लगातार लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि गांगुली कोहली को क्या जवाब देंगे। अब विराट द्वारा कही गई बात का गांगुली ने पहला रिएक्शन दिया है। गांगुली से इस सवाल का जवाब मांगे जाने पर उन्होंने कहा `नो कमेंट्स`। यानी की वो इस बात पर कोई जवाब नहीं देना चाहते। इसके अलावा गांगुली ने ये भी कहा कि बीसीसीआई इस मामले को देखेगा।

इसके अलावा विराट ने ये भी बयान दिया था कि वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बारे में उन्हें बीसीसीआई ने सिर्फ 1.5 घंटे पहले ही बताया था, लेकिन बीसीसीआई ने इस बात का भी जवाब दिया था कि जब विराट को बीसीसीआई ने कप्तानी से हटाया गया तो चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने उन्हें पहले ही खुद फोन कर सारी जानकारी दी थी। विराट और बीसीसीआई का विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने आगे कहा, `रोहित शर्मा बहुत अच्छे कप्तान हैं। रोहित शर्मा की रणनीति काफी बेहतरीन होती हैं और हमने आईपीएल में और भारत के लिए ऐसा देखा है. रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। इस पर टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कहा, `साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा की कमी खलेगी। हम उनको काफी मिस करेंगे।`

No comments