Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नाकोड़ा ग्रुप ने पाइप सेगमेंट में उतरते हुए हेक्टर पाइप्स की ऑफिशियल लॉन्चिग

रायपुर। टीएमटी कारोबार में अग्रणी नाकोड़ा ग्रुप ने अब पाइप सेगमेंट में उतरते हुए हेक्टर पाइप्स की ऑफिशियल लॉन्चिग की। इस अवसर पर स्थानीय होटल...



रायपुर। टीएमटी कारोबार में अग्रणी नाकोड़ा ग्रुप ने अब पाइप सेगमेंट में उतरते हुए हेक्टर पाइप्स की ऑफिशियल लॉन्चिग की। इस अवसर पर स्थानीय होटल में आयोजित लॉन्चिग प्रोग्राम में हेक्टर पाइप्स, नाकोड़ा ग्रुप के पदाधिकारियों के अलावा छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश के स्टील कारोबारी काफी संख्या मेंमौजूद रहे। हेक्टर ग्रुप की पंचलाइन हैं, दम हैं कंपनी इसी के अनुसार अपने प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराएगी।

शुरूआत में इसमें आधा इंच से लेकर 12 इंच तक के ईआरडब्ल्यू स्टील पाइप बनाए जाएंगे। प्रोडक्ट्स में किसानों से लेकर बिल्डर, प्लम्बिक-बिजनेस, दुकानदारों की जरूरतों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। ये प्रोडक्ट्स मध्य भारत के सबसे उन्नत प्लांट में एडवांस मशीनों के जरिए तैयार की जायेगी । यही नहीं इनके निर्माण में नामी कंपनियों के रॉ मटेरियल का इस्तेमाल होगा।

कार्यक्रम में कंपनी की ओर से डायरेक्टर अंशुल जिंदल और स्पर्श गोयल ने बताया कि हेक्टर पाइप्स में इंटरनेशनल लेवल की क्वालिटी हैं। कंपनी का पूरा फोकस प्रोडक्ट क्वालिटी पर हैं। आगे हमारा विजन हैं कि इसमें 14 इंच पाइप लेकर आएंगे। साथ ही हर माह 20 हजार टन क्षमता के साथ उत्पादन किया जाएगा। उन्होने बताया कि ग्राहकों को सही कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद

उपलब्ध कराने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध हैं। कंपनी का पूरा प्रयास रहता हैं, वो ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतर सकें। इसी ध्येय के साथ कंपनी आगे बढ़ रही हैं।

No comments