Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने भाजपा पर कसा तंज

रायपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में 15 नगरीय निकायो में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि...



रायपुर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में 15 नगरीय निकायो में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने यहां आकर चुनाव की कमान संभाली है उससे लगता है कि उन्हें अब स्थानीय नेतृत्व में विश्वास नहीं है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मध्यप्रदेश के बालाघाट प्रवास के लिए रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वे पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बालाघाट जा रहे है। उन्होंने इस दौरान सीडीएस विपिन रावत और उनकी धर्मपत्नी की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुए निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की। 

श्री बघेल ने कहा कि सीडीएस विपिन रावत का इस तरह से चले जाना पूरे देश के लिए बड़ी क्षति है। देश ने इस दुर्घटना से वीर और साहसी सपूत को खो दिया है, जिसकी भरपाई सहज नहीं है। इस घटना से आज पूरा देश शोक संतप्त है।श्री बघेल ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि कोई चुनाव आसान नहीं होता, पर चुनाव को लेकर हमारे कार्यकर्ताओं में भरपूर उत्साह है और जीत सुनिश्चित है। 

उन्होंने विपक्षी दल भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी देवी को स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रह गया है, जिसकी वजह से उन्होंने खुद ही कमान संभाल लिया है।श्री बघेल ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर भी हमला किया और कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ लगातार सौतेला व्यवहार कर रही है। छत्तीसगढ़ के हक का पैसा ही राज्य सरकार को नहीं मिल रहा है, जिससे व्यवस्थाएं बाधित हो रही हैं, पर राज्य सरकार किसी भी प्रगति में बाधाओं को आड़े नहीं आने देगी।

No comments