Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

क्या आप पहचान पाएंगे इस मासूम से बच्चे को, आज बड़े-बड़े सितारे हैं इनके लुक के आगे फेल

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी  के बेटे अहान शेट्टी  की डेब्यू फिल्म 'तड़प' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही का...




नई दिल्ली: सुनील शेट्टी  के बेटे अहान शेट्टी  की डेब्यू फिल्म 'तड़प' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है. अब 'तड़प' के रिलीज होने के मौके पर सुनील शेट्टी ने अपने बेटे अहान शेट्टी की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरों में पहचानना मुश्किल हो रहा है कि ये 'तड़प' वाले ही अहान शेट्टी हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सुनील शेट्टी ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है:

 "अहान! आपका पहला शुक्रवार. आपकी पहली फिल्म रिलीज. तड़प यहां है और यह भी हर दूसरे दिन की तरह चलेगा. जैसे-जैसे फिल्में चमकती हैं, यह एक मील का पत्थर बन जाता है.लेकिन एक बात याद रखो. 

लोग सच्चे हैं अगर आप हैं. अगर वे आपकी आलोचना करते हैं तो इसे दिल से न लें, यह एक सीख है." सुनील शेट्टी ने अपने फिल्म इंडस्ट्री के अनुभव को बेटे अहान शेट्टी संग शेयर किया है.

बता दें कि सुनील शेट्टी  ने एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है. सुनील शेट्टी ने फिल्म बलवान से अपनी करियर की शुरुआत की थी. आज वो एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं|.

 सुनील शेट्टी को बलवान, वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, गद्दार, टक्कर, एक था राजा, विश्वासघात और कृष्णा जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

No comments