Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सुरक्षाबलों ने किया दो आतंकियों का सफाया, अभियान जारी

कुलगाम। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के रेडवानी बाला इलाके में बुधवर देर रात से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों का सफाय...



कुलगाम। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के रेडवानी बाला इलाके में बुधवर देर रात से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों का सफाया कर दिया गया है। उनकी शिनाख्त की जा रही है। अभी जवान मोर्च पर हैं। अभियान जारी है। 

इससे पहले बुधवार सुबह दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के मोस्ट वांटेड दहशतगर्द फिरोज अहमद डार को मार गिराया। ए प्लस कैटगरी का यह आतंकी इलाके में 2017 से सक्रिय था और कई आतंकी वारदातों में शामिल था। मारे गए आतंकी के पास से एक एके राइफ ल, 3 मैगजीन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।  पुलिस ने बताया कि जिले के उजरामपथरी गांव में आतंकी की मौजूदगी की सूचना पर मंगलवार की देर रात इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षा बलों की ओर से तलाशी अभियान चलाया गया।

आतंकी ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की

घेरा सख्त होने पर एक मकान में छिपे आतंकी ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने इसे नाकाम कर दिया। एसओपी का पालन करते हुए आतंकी को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया लेकिन वह जवानों पर फायरिंग करता रहा। जवाबी कार्रवाई से शुरू हुई मुठभेड़ में उसे मार गिराने में सफलता मिली।

No comments