Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पुलिस कर्मियों के बच्चों की प्रतिभा को निखारने जिम्मेदारी भी हमारी - एस पी

कोरबा। जिले के पुलिसकर्मियों के बच्चों के लिए सात दिनों तक चले खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। पुलिस लाइन प्रांग...

कोरबा। जिले के पुलिसकर्मियों के बच्चों के लिए सात दिनों तक चले खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। पुलिस लाइन प्रांगण में आयोजित इस कार्यक्रम में पुलिस परिवार के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।कार्यक्रम के मुख्य आतिथि रहे पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने इस मौके पर कहा कि हमारे जिले में कार्यरत पुलिस कर्मियों के वेलफेयर के साथ-साथ उनके परिवार की सुविधाओं का ख्याल रखना एवं परिवार के बच्चों की प्रतिभा को निखारने की जिम्मेदारी भी हमारी है। 

इसका निर्वहन करते हुए जिले में हमने पुलिस नवनिहाल प्रतिभा का आयोजन किया। यह आगे भी आयोजित किया जाता रहेगा। पटेल ने इस आयोजन को सफलता पूर्वक संपन्न करने के लिए रक्षित निरीक्षक अनथ राम पैकरा व सूबेदार भुनेश्वर प्रसाद कश्यप के कार्य की सराहना की। 

रक्षित निरीक्षक पैकरा ने बताया कि पूरे प्रतियोगिता में करीब 200 छोटे बड़े बच्चों ने हिस्सा लिया। खेल को सफल बनाने में स्कूल शिक्षा विभाग के पीटीआइ अजीत शर्मा, विवेकानंद गोपाल, रामनारायण डड़सेना, गोपालदास महंत, सावित्री जायसवाल, मानकर करेंगा, कृष्णा जायसवाल, नैतिक दास और पीयूष पांडेय ने अपना योगदान दिया। वहीं कोरियोग्राफर विन्नी जगत व पुलिस परिवार की सरिता सिंह ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की निर्णायक की भूमिका निभाई।

No comments