Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजधानी में शराब दुकान के कर्मचारियों पर अपराधियों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमलाकर किया घायल, 7 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर।   राजधानी रायपुर में आए दिन अपराधियों का हौसले बुलंद होते जा रहे है। जहां लगातार रायपुर में चाकूबाजी घटना थमने का नाम ही नही ले रहा ...



रायपुर। राजधानी रायपुर में आए दिन अपराधियों का हौसले बुलंद होते जा रहे है। जहां लगातार रायपुर में चाकूबाजी घटना थमने का नाम ही नही ले रहा है।वही राजधानी के विधानसभा थाना अंतर्गत शराब दुकान में बदमाशों द्वारा चाकूबाजी वारदात करने का मामला सामने आया हैं।

बता दें कि राजधानी में कुछ दिनों के लिए चाकूबाजी बंद हो गया था, लेकिन फिर से बदमाशों की हरकत सामने आने लगा है। खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इससे लोग काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। हाल ही में रायपुर के सड्डू स्थित शराब दुकान में बदमाशों का उत्पात देखने को मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक शराब दुकान बंद होने के बाद शराब लेने आरोपी पहुंचे थे। कर्मचारियों ने शराब देने से मना किया तो आधा दर्जन से अधिक आरोपियों ने मारपीट कर सेल्समैन पर चाकू से वार कर दिया। सेल्समैन देवेन्द्र पाठक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी सड्डू इलाके के ही रहने वाले हैं। सीसीटीवी कैमरे में वारदात की तस्वीर कैद हो गई है। मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

No comments