Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर : नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, साथ ही 60 हजार में बेचकर कराई शादी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म और उसे 60 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। इस मामले में छत्तीसगढ़ की बालोद पुलि...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म और उसे 60 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। इस मामले में छत्तीसगढ़ की बालोद पुलिस की सतर्कता से नाबालिग को सकुशल वापस ला लिया गया है और इस मामले से जुड़े 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने की सूचना है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता को हरियाणा के एक युवक से सोशल मीडिया से बातचीत के बाद प्यार हो गया और उससे मिलने के लिए वे अपने गांव से निकल गई। 

बालोद पुलिस की पीड़िता से पूछताछ में पता चलाहै कि वो 20 अक्टूबर को हरियाणा जाने के लिए अपने घर से निकली थी। ट्रेन से वो पहले दुर्ग और फिर रायपुर से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई। ट्रेन में ही कुछ युवक उसे उसके प्रेमी से मिलाने का झांसा देकर उत्तर प्रदेश के ललितपुर ले गए जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 

इसके बाद युवती को 60 हजार रुपए में बेच दिया गया। जिसने उससे शादी कर ली. पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी तक पहुंची और उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, वहीं इस मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।



No comments