Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छात्रों पर गिरी बाथरूम की छत, 3 की मौत , तीन घायल

नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक स्कूल के बाथरूम की छत अचानक ढह कर छात्रों पर जा गिरी। जिसके बाद तीन छात्र इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। ब...



नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक स्कूल के बाथरूम की छत अचानक ढह कर छात्रों पर जा गिरी। जिसके बाद तीन छात्र इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दर्दनाक हादसा तिरुनुवेल्ली जिले के एक निजी स्कूल में हुआ है। 

यह सभी छात्र शेफ्टर हायर सेकेण्डरी स्कूल के छात्र थे। सभी छात्र आठवीं कक्षा में पढ़ाई करते थे। बताया जा रहा है कि यह छात्र स्कूल में बने बाथरूम में गए थे जहां अचानक बाथरूम के छत की दीवार नीचे आ गिरी। हादसे के बाद पुलिस अधिकारी और राहत तथा बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे हैं। जिले के कलेक्टर के भी स्कूल पहुंचने की सूचना है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त स्कूल में यह हादसा हुआ उस वक्त स्कूल के अंदर छात्र अपनी कक्षा में थे। यह हादसा सुबह करीब 11 बजकर 15 मिनट पर हुआ है। मृतक छात्रों की पहचान संजय, विश्वरंजन और एक अन्य छात्र के तौर पर हुई है। छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस और फायर सर्विस से जुड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। छात्रों के शव तिरुनुवेल्ली सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया है। जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

स्कूल की बल्डिंग पुरानी हो गई थी। कोरोना महामारी की वजह से यह स्कूल करीब डेढ़ साल से बंद था। हाल ही में सरकार से अनुमति मिलने के बाद यहां शिक्षण संस्थानों को खोला गया है। प्रशासन का कहना है कि स्कूल प्रबंधन से बातचीत और मामले की जांच के बाद ही इस हादसे की वजह का पता चल सकेगा।

No comments