Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पुल के नीचे मिला 2 युवकों का शव, जांच में जुटी पुलिस

      गरियाबंद। नेशनल हाइवे 130 (सी) में बूढ़गेलटप्पा इंदागांव के बीच बीती रात एक बार फिर से 2 युवक हादसे का शिकार हो गए. हादसे में दोनोंं ब...

     


गरियाबंद। नेशनल हाइवे 130 (सी) में बूढ़गेलटप्पा इंदागांव के बीच बीती रात एक बार फिर से 2 युवक हादसे का शिकार हो गए. हादसे में दोनोंं बाइक सवार की मौत हो गई है. दोनों युवकों का शव इंदागांव के बीच बाकड़ी नाला पुल के नीचे मिला है. इससे पहले भी बुधवार को 5 किलोमीटर के अंतराल में खोखमा पुल के नीचे भी पानी में एक शव मिला था.इंदागांव थाना प्रभारी रामाधार मरकाम ने बताया कि यह पुल मोड पर मौजूद है.

हादसा होने का यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बाइक सवार मोड़ में अनियंत्रित होकर पुल के पिल्हर से टकरा गए होंगे. पिल्हर से टकराने के बाद दोनों युवक बाइक समेत पुल के नीचे 30 से 40 फिट दूर जा गिरे. हादसा रात में हुआ है.जिसके कारण घायलों को मदद भी नहीं मिल सकी. दोनों युवक कालीमाटी निवासी परमेश्वर और रूपसिंह की मौत हो गई. पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजा गया है.इससे पहले भी बुधवार को 5 किलोमीटर के अंतराल में खोखमा पुल के नीचे भी पानी में कमलू नेताम का शव मिला था. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

No comments