Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बीरगांव में कांग्रेस 19, भाजपा 10 और जोगी के 5 प्रत्याशी जीते, 6 निर्दलीयों ने भी जमाया कब्जा...

रायपुर। जिले में नगरीय निकाय निर्वाचन-2021 के तहत नगर पालिक निगम बीरगांव के 40 वार्डाे के आम निर्वाचन एवं नगर पालिका परिषद् गोबरा-नवापारा क...

रायपुर। जिले में नगरीय निकाय निर्वाचन-2021 के तहत नगर पालिक निगम बीरगांव के 40 वार्डाे के आम निर्वाचन एवं नगर पालिका परिषद् गोबरा-नवापारा के एक वार्ड—14 राधाकृष्ण वार्ड के उप निर्वाचन के मतगणना की घोषणा आज की गई।

मतगणना स्थल अडवानी ऑर्लिकॉन शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला में रिटर्निग ऑफिसर  बी बी पंचभाई और शासकीय हरिहर उच्चतर माध्यामिक स्कूल के मतगणना केन्द्र में रिटर्निंग ऑफिसर गोबरा-नवापारा निर्भय साहू ने मतगणना के बाद परिणाम घोषित किया और विजेताओं को प्रमाण पत्र दिया। 

मतगणना केन्द्र बीरगांव में प्रेक्षक शिखा राजपूत तिवारी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ कुमार भी उपस्थित थे। बीरगांव के 40 वार्डो में से कांग्रेस के 19 प्रत्याशी, भाजपा के 10 प्रत्याशी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के 5 प्रत्याशियों के साथ ही 6 निर्दलीयों ने जीत हासिल की है। 

वहीं नगर पालिका परिषद् गोबरा-नवापारा के वार्ड क्रमांक 14 राधाकृष्ण वार्ड से भारतीय जनता पाटी की प्रत्याशी विजेता घोषित हुए है। 

No comments