Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

1280 किलो अवैध गांजा के साथ गांजा तस्कर ट्रक चालक गिरफ्तार

  जगदलपुर। जिले की नगरनार पुलिस ने ओडिशा की ओर से अवैध गांजा का परिवहन कर एक 10 चक्का ट्रक से 1280 किलो गांजा बस्तर के रास्ते से उत्तर प्रद...

 


जगदलपुर। जिले की नगरनार पुलिस ने ओडिशा की ओर से अवैध गांजा का परिवहन कर एक 10 चक्का ट्रक से 1280 किलो गांजा बस्तर के रास्ते से उत्तर प्रदेश ले जाने के दौरान धनपुंजी नाका के पास से गांजा तस्कर ट्रक चालक साबिर अली निवासी उत्तरप्रदेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की अनुमानित बाजार मूल्य 64 लाख रूपये आंकी गई है। पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक चालक गांजा तस्कर ने चांवल की बोरियों के बीच में गांजा छुपाकर रखा था।

सीएसपी किरण चव्हाण एवं हेमसागर सिदार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी नगरनार के नेतृत्व में गठित टीम ने  धनपुंजी फारेस्ट नाका के पास नाकेबंदी कर वाहनों की जांच के दौरान एक 10 चक्का ट्रक क्रमांक यूपी 23 टी 2727 की तलाशी में 12 च्ंिटल 80 किलो गांजा बरामद कर वाहन चालक गांजा तस्कर साबिर अली पिता सब्बीर अली निवासी मीठापुर थाना गुलावठी, सिकन्दराबाद जिला बुलन्दशहर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर थाना नगरनार में धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल दाखिल कर दिया गया है।

No comments