Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रणजी खिलाड़ी के परिवार पर जानलेवा हमला, 1 गंभीर, कई घायल…

बिलासपुर। बिलासपुर के रणजी खिलाड़ी अमित मिश्रा के घर पर पड़ोसी घर के युवकों ने जमकर मारपीट की है। अमित के घर की महिलाओं पर रॉड, फावड़ा और डं...



बिलासपुर। बिलासपुर के रणजी खिलाड़ी अमित मिश्रा के घर पर पड़ोसी घर के युवकों ने जमकर मारपीट की है। अमित के घर की महिलाओं पर रॉड, फावड़ा और डंडे से हमला किया है। इस हमले में क्रिकेटर अमित के माता-पिता, छोटे भाई, उसकी गर्भवती पत्नी और अमित की पत्नी को गहरी चोट आई हैं। घर के सभी सदस्यों पर हुए जानलेवा हमले के बाद उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह जब पड़ोसियों ने हमला किया, तब अमित अहमदाबाद में थे। वहां रणजी का कैंप चल रहा है। उनकी पत्नी ने उन्हें फोन से हमले की जानकारी दी। तब अमित कैंप छोड़कर तत्काल बिलासपुर के लिए रवाना हो गए और रात में घर पहुंचे। खास बात यह है कि पुलिस ने सिर्फ साधारण मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की।

शंकर नगर में रहने वाले राजेश तिवारी ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। उन्होंने बताया कि वे बैंक के काम से सोमवार की सुबह 10 बजे कृष्णा​ विहार निवासी क्रिकेटर अमित मिश्रा के घर गए थे। इस दौरान उनके पिता चंद्रिका मिश्रा पूजा कर रहे थे। इसी बीच उनके पड़ोस में रहने वाला गंगाधर मिश्रा आया। 

उसने चंद्रिका को उसके घर के रास्ते आने की बात कही। इस पर पूजा कर रहे चंद्रिका ने थोड़ी देर बाद लोगों को भेजने कहा। इसी बात को लेकर उनका विवाद शुरू हो गया। इस पर गंगाधर और उसके परिवार वालों ने गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने चंद्रिका और उसके परिवार वालों पर राड, फावड़ा से हमला कर दिया।

इस हमले में राजेश के सिर, चंद्रिका की पत्नी शशी को सिर व हाथ में, चंद्रिका की बहु प्रतिमा मिश्रा के सिर में, हितेश मिश्रा सिर में व हाथ में, हितेश की बहन मंजू को सिर में, अमित की पत्नी अल्का मिश्रा को पीठ में चोट आई है। हितेश के सिर में आई गंभीर चोटों के कारण उसे अपोलो रेफर किया गया है। 

इसके साथ ही क्रिकेटर अमित मिश्रा के भाई की पत्नी प्रतिमा मिश्रा 3 माह की गर्भवती हैं। उनके साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई हैं। उनके सर में भी टाँके लगे हैं। परिवार वालो का कहना है कि उनके पेट मे भी हमला किया हुआ है जिससे स्थिति गम्भीर हैं। वही मामले में अब तक गम्भीर चोटों के बावजूद भी 307 का मामला दर्ज नहीं हो सका है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने पर 307 जुड़ने की बात कही जा रही है।

No comments