Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

'स्लमडॉग मिलेनियर' फेम फ्रीडा पिंटो बनीं मां, तस्वीरें शेयर कर दिखाई बेटे की झलक

हॉलीवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ फेम एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो और उनके पति कॉरी ट्रान अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। फ्रीडा ने बेटे को ...



हॉलीवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ फेम एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो और उनके पति कॉरी ट्रान अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। फ्रीडा ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम दोनों ने मिलकर रूमी-रे रखा है। अभिनेत्री ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस दौरान फ्रीडा ने अपने राजकुमार की झलक भी दिखाई है। दरअसल, फ्रीडा ने सोमवार को अपने पति कॉरी ट्रान के जन्मदिन के मौके पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान फ्रीडा अपने बेटे पर प्यार लुटाती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने बेटे का चेहरा स्टिकर से छिपाया हुआ है। वहीं, दूसरी तस्वीर फ्रीडा पिंटो के पति कॉरी ट्रान और उनके बेटे की है। इस दौरान कॉरी ट्रान अपने बेटे के साथ प्यार से सो रहे हैं। इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ फ्रीडा पिंटो ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे डैडा कॉरी। मेरे पति, दोस्त, जीवनसाथी मैं तुम्हारा बर्थडे सेलिब्रेट करती हूं। तुम्हारा केवल पिता नहीं बल्कि सुपर-डैड बनना मुझे इमोशनल करता है और खुशी से भर देता है। यह नींद के लिए बेचैन मां को भी थोड़ा आराम देता है और तुम्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मैं इसकी कितनी तारीफ करती हूं। मैं शुक्रगुजार हूं। रूमी-रे तुम बेहद किस्मत वाले लड़के हो।’

 कॉरी ट्रान ने भी इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पिता बनने की खुशी जाहिर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन का सबसे अच्छा तोहफा। हमारे स्वीट बॉय के लिए शुक्रिया। मैं हर दिन और ज्यादा तुम्हें चाहने लगा हूं। रूमी-रे को जन्म देते तुम्हें देखना सच में चमत्कार था, तुम एक योद्धा हो।' बता दें कि फ्रीडा और कॉरी ने साल 2020 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, जिसमें उनके खास लोग शामिल हुए थे।


No comments