Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रेड ड्रेस में सामंथा को देख बढ़ गईं फैंस के दिलों की धड़कन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

एंटरटेनमेंट दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की अदाओं का कायल केवल दक्षिणी भारत ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड भी है। तगड़ी फैन फॉलोइंग ...



एंटरटेनमेंट

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की अदाओं का कायल केवल दक्षिणी भारत ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड भी है। तगड़ी फैन फॉलोइंग वाली सामंथा की एक झलक देखने के लिए लोग केवल पर्दे पर ही नजर नहीं टिकाते बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें लगातार फॉलो करते रहते हैं। यही कारण है कि इन दिनों सामंथा अपनी रेड हॉट ड्रेस के कारण एक बार फिर फैंस के बीच कहर बरपा रही हैं।

अपनी नई नई तस्वीरों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली सामंथा ने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। फैंस को गहरे लाल रंग के डिजाइनर ड्रेस में सामंथा का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है। इस पर लोग कमेंट करके उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दरअसल सामंथा रविवार को गोवा में आयोजित 52वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFA) में शिरकत करने पहुंची थीं। इसी कार्यक्रम में उन्होंने यह रेड ड्रेस पहना था। 

आईएफएफए में रविवार शाम को वेब सिरीज 'द फैमिली मैन' की टीम के साथ एक एंटएक्शन सेशन का आयोजन किया गया था। इसमें दर्शकों से बातचीत करने और अपने अनुभव साझा करने के लिए सामंथा के साथ ही राज निदिमोरू, मनोज वाजपेयी, कृष्णा डीके और अपर्णा पुरोहित भी शामिल थे।

मालूम हो कि सामंथा प्रभु ने अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के माध्यम से हिंदी पट्टी के दर्शकों में गहरी छाप छोड़ी है। फिलहाल उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। खबर है कि सामंथा जल्द ही अभिनेत्री तापसी पन्नू के प्रोडक्शन में बनने वाली अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं।


No comments