Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरा, पूछा- छोटी मछलियों पर नहीं, रसूखदारों पर कब होगी कार्रवाई

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) के रद्द होने पर छात्रों के हित में आवाज उठाई है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शिक्...

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) के रद्द होने पर छात्रों के हित में आवाज उठाई है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शिक्षा माफियाओं का बड़ा जाल है। वे बड़े और रसूखदार लोग हैं और राजनीतिक दलों से संबंध रखते हैं। उन्होंने कहा है कि इस मामले में छोटे-छोटे लोगों को गिरफ्तार करने की बजाय शिक्षा संस्थाओं के माफियाओं पर कार्रवाई की जानी चाहिए जो इस शर्मनाक खेल के असली खिलाड़ी हैं। परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 


किसानों के बाद छात्रों के हित में मैदान में उतरते हुए वरुण गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया कि इतनी महत्वपूर्ण परीक्षा में पेपर का लीक होना प्रदेश के लाखों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। इसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। इस मामले में अब तक 29 लोगों की गिरफ्तारी पर टिप्पणी करते हुए वरुण गांधी ने कहा है कि इस मामले में छोटी-छोटी मछलियों पर कार्रवाई कर मामला खत्म नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि मामले के असली बड़े खिलाड़ियों को पकड़ा जाना चाहिए जो इस तरह की हरकतों को अंजाम देते हैं। वे बड़े राजनीतिक रसूखदार संबंध रखने वाले लोग हैं। वरुण गांधी ने कहा है कि इन पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।


No comments