Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शादीशुदा महिला से गैंगरेप, रायपुर पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रायपुर रायपुर की पुलिस ने गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सोमवार शाम मौदहापारा थाने की टीम ने एक महिला की शिकायत पर ए...


रायपुर

रायपुर की पुलिस ने गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सोमवार शाम मौदहापारा थाने की टीम ने एक महिला की शिकायत पर एक्शन लिया है। अब युवक सलाखों के पीछे हैं। महिला की शिकायत के मुताबिक उसके बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। जिस महिला को लड़कों ने अपना शिकार बनाया वो पहले से शादीशुदा है।


यह वारदात रविवार देर शाम की बताई जा रही है। दरअसल, महिला का उसके बॉयफ्रेंड अजीत सिंह से तीन-चार साल पुराना प्रेम संबंध है। इस बीच महिला की शादी हुई, मगर उसने अजीत से मिलना जारी रखा। अपने दोस्तों के साथ मिलकर अजीत ने गैंगरेप का प्लान बनाया। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि अजीत को लगा कि डरा धमकाकर वो मामले को संभाल लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अजीत ने रविवार शाम को महिला को घुमाने ले जाने की बात कही। बातों में आकर महिला भी उसके साथ जाने को राजी हो गई।

पहले से मौजूद थे दोस्त

अजीत महिला को मौदहापारा इलाके के कैनाल रोड तक ले गया। यहां पहले से मौजूद अजीत के दोस्त मनोज तांडी और सूरज खंडाते मौजूद थे। इसके बाद अजीत सिंह महिला से छेड़छाड़ करने लगा और तीनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। अजीत और उसके साथियों ने महिला के साथ इसके बाद मारपीट भी की। यह भी कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। तब महिला अपने घर लौट गई थी। मगर इस बात की जानकारी सोमवार को उसने पुलिस को दे दी। दिन भर की छानबीन के बाद आखिरकार अजीत और उसके दोनों साथयों को गिरफ्तार कर लिया गया।

No comments